fbpx

हरियाणा कांग्रेस का नया अभियान – : ‘नहीं चाहिए खट्टारा सरकार’

 

हरियाणा में विधानसभा चुनावों को महज 11 दिन शेष रह चुके हैं. सत्ताधारी दल जहां अपनी उपलब्धियां गिनवाने में जुटा है वहीं विपक्ष लगातार सरकार की नाकामियों को उजागर करने पर बल दे रहा है. आए दिन नए अभियान शुरु किए जा रहे हैं और एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है.

इसी बीच आज हरियाणा कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर #KhattaraSarkar के नाम से हैशटेग चला कर खट्टर सरकार को खटारा बताया और सरकार की विफलताओं को ग्राफिक्स और गाने के माध्यम से दिखाने की कोशिश की. यह हैशटेग Twitter पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. दोपहर 1 बजे तक लगभग इसपर लगभग 5500 ट्वीटस हुए हैं और 2500 से ज्यादा लोग भाग ले चुके हैं.

एक हिप-हॉप रैप के जरिए खट्टर सरकार के वादों और 5 साल के काम की ‘खटारा’ से तुलना की गई है. इस अभियान में तमाम बड़े कांग्रेसी नेता, कांग्रेस के सेवादल संगठन और कई दिग्गज नेता भाग ले रहे हैं. लोगों में भी यह अभियान इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि कुछ ही घंटों में 5वें स्थान पर ट्रेंड हो रहा है.

 

हरियाणा के दोनों मुख्य दलों में सोशल मीडिया पर छिड़ी राजनीतिक जंग काफी दिलचस्प हो चुकी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के वादों को झूठा बताने के लिए कांग्रेस हर संभव कोशिश कर रही है. सरकार की नाकामियों को आंकड़ों के साथ जनता के सामने लाया जा रहा है.

 

ट्रेंड को ट्विटर पर देखें

 

Leave a Comment