fbpx

यू-ट्यूब पर गालियां निकालकर क्यों मशहूर हो रहा हिंदुस्तानी भाऊ

आजकल यू-ट्यूब नगरी में एक नया कलाकार आया है. इसने सभी पुराने धुरंधरो को चारो खाने चित्त कर दिया है.

Hindustani Bhau का टैलेंट बीबी और अमित भड़ाना जैसे कलाकारों से भी आगे है. इसने दीपक कलाल, राखी सांवत, ढ़िंचक पूजा, हरमन चीमा और न जाने कितने धुरंधरों का धंधा बंद करवा दिया है.

 

यू-ट्यूब पर इसका नाम है- हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और असली नाम है- आदित्य. आदित्य का काम है वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर डालना जो तुरंत ही वायरल हो जाए. वीडियो का विषय भारत-पाकिस्तान के विवादों से जुड़ा रहता है. मुन्ना-भाई स्टाईल में बात करने वाला भाऊ काफी कम समय में ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

https://youtu.be/Jo-vAZTksOI

 

इसकी विडीयो से जो कुछ सीखने को मिलता है वो हैं गालियां. इनके पास माँ-बहन, बुआ, दादी, चाची से लेकर नानी तक की गालियां मौजूद हैं. हिन्दुस्तानी भाऊ इतना ईमानदार व शालीन है कि सबको एक बराबर गालियां देते हैं. कभी हिचकिचाते नहीं. आप गलती से भी इनकी वीडियो घर-परिवार के साथ देखने की कोशिश न कीजिएगा.

Youtube Screenshot

टिक-टॉक की ओछी वीडियो से शुरूआत करने वाला बबलू भाऊ अब यूट्यूब की दुनिया का बेताज बादशाह बनता जा रहा है. न कोई एडिटिंग, न कोई म्यूज़िक और न ही कोई कलाकारी. सिर्फ गाली, और वो भी ऐसी जो शायद ही आपने कभी सुनी हो. मात्र 4 महीने पहले शुरू करके और 28 वीडियो बनाकर भाऊ के 2,38,570 सब्सक्राईबर और 1,10,05,022 से ज्यादा वियूज़ हो चुके हैं. इतने कम वक्त में इतनी बड़ी कामयाबी मिलना आसान नहीं. 

Hindustani Bhau Youtube Page Hindustani Bhau Youtube Page

पाकिस्तान के मशहूर यू-ट्यूबर डॉ टर्की और खान बाबा को 5 मिनट की वीडियो में बबलू भाऊ ने ऐसी गालियां निकाली कि शायद वो भी समझ नहीं पाए होंगे. कमाल की बात है कि भाऊ खुद को हिंदुस्तान का सबसे बड़ा देशभक्त बताता है. कुछ एक सस्ते न्यूज़ पोर्टल भाऊ का इंटरव्यू भी ले चुके हैं. भाऊ आए दिन देशभक्ति का सबूत भी देते रहते हैं. इनकी देशभक्ति के कारनामे भी काफी हटकर रहते हैं.

Hindustani Bhau vs Dr. Turki

भाऊ के टारगेट अब पाकिस्तानी ही नहीं बल्कि भारत के लोग भी बन रहे हैं. हाल ही में उन्होंने यू-ट्यूब के अपने सीनीयर कलाकार दीपक कलाल की भी माँ भेन की है. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात है कि लोग इनकी वीडियो को इतना पंसंद कर रहे हैं कि इनके डॉ टर्की वाली वीडियो को 11 लाख से ज्यादा वियूज़ हो चुके हैं. इनकी वीडियो का कमेंट सेक्शन भी तारीफों से लबालब रहता है. शायद ही कोई इक्का दुक्का हो जिसे इनकी वीडियो अच्छी न लगी हो.

 


खुद को देशभक्तों का लीडर कहने वाले भाऊ के साथ हमारी शुभकामनाएं हैं. उम्मीद करते हैं कि गालियों के साथ ये थोडा लॉजिक की बात भी करेंगे. आपने अगर इनको अभी तक नहीं देखा तो एक बार जरूर देखें.

 

 

 

ये भी पढ़ें- दम है गर तुझमें तो बता, सुन के अपने दिल की दिखा

 

Leave a Comment